बॉक्स ऑफिस पर संजू का धमाल, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म संजू रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया है। फिल्म ने ऐसी रफ्तार पकड़ी है कि इस साल रिलीज हुई सारी फिल्में पीछे रह गई है। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। रणबीर कपूर ने संजू बनकर सबका दिल जीता है।


कल फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को पूरे 34.75 करोड़ की कमाई की थी।फिल्म ने पहले दिन ही इस साल रिलीज हुई सारी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया । लेकिन अब लीजिए फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए है। इस फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस और भी तहलका मचाया है। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 38.60 करोड़ की कमाई की है।इस तरह से फिल्म ने दो दिन में कुल 73.35 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।


जो कि तारीफ के काबिल है। फिल्म की ये रफ्तार बता रही है कि फिल्म को 100 करोड़ तो छोड़िए 200 करोड़ की कमाई करने में भी ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भी यही है।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इन आकंड़ो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म में रणबीर कपूर ने जबरदस्त एक्टिंग की है। संजू के रोल में रणबीर को एक पल को पहचानना भी मुश्किल है।

वो वाकई संजय दत्त लग रहे हैं फिल्म में। फिल्म की कहानी संजय दत्त की जिंदगी को दिखाती है। आखिर कैसे एक संजू केस में फंसे थे। कैसे संजय दत्त के साथ उनके पिता सुनील दत्त और दोस्त कमलेश ने हर कदम पर साथ दिया। फिल्म में संजय दत्त का हर संघर्ष दिखाया गया है। खैर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। राजकुमार हिरानी का मैजिक चल चुका है। देखते हैं कि फिल्म औऱ कितनी कमाई करती है।
बॉक्स ऑफिस पर संजू का धमाल, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर संजू का धमाल, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई Reviewed by Unknown on 01:31:00 Rating: 5

No comments: