क्लीनिक में आने वाली महिलाओं के साथ करता था गंदा काम, 135 वीडियो आए सामने

एक बार फिर ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात के अनगढ़ गांव में एक डॉक्टर ट्रीटमेंट की आड़ में महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाता था। उसके क्लीनिक में महिलाओं के वस्त्रों भी बरामद किया है।



जानकारी के अनुसार, डॉक्टर प्रतीक जोशी के कम्पाउंडर दिलीप गोहिल ने बताया कि डॉक्टर की कामलीला को मोबाइल में कैद करने के लिए वह दवाओं के डिब्बे के भीतर मोबाइल छिपाकर रखा जाता था, ताकि महिला को किसी भी तरह से कुछ भी पता न चल पाए। उसने बताया कि उसी ने करीब 135 वीडियो बनाए हैं। उसकी पेन ड्राइव में 25 वीडियो मिले। उसने कई वीडियो डिलीट भी कर दिए हैं।बरामद वस्त्रों को एफएसएल में भेज दिया गया है। डॉक्टर की तलाश के लिए पुलिस की चार टीम बनाई गई है, जो विभिन्न दिशाओं में जाकर उसकी खोज कर रही है। कम्पाउंडर गोहिल के अनुसार, उपसरपंच को डॉक्टर जोशी की करतूतों का पता चल चुका था, इसलिए उसने डॉक्टर से वीडियो के आधार पर 5 लाख रुपए लिए भी थे।
क्लीनिक में आने वाली महिलाओं के साथ करता था गंदा काम, 135 वीडियो आए सामने क्लीनिक में आने वाली महिलाओं के साथ करता था गंदा काम, 135 वीडियो आए सामने Reviewed by Unknown on 01:40:00 Rating: 5

No comments: