बूढ़े अमीरों से Date करना इस लड़की की है मजबूरी

 एक लड़की ने अपनी पढ़ाई अपनाने के लिए ऐसा हथकंडा अपनाया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। फिलाडेलफिया की कैंडिस कशानी ने शुगर डैडी वेबसाइट से जुड़कर अपनी लॉ की स्टडी पूरी की।
दरअसल, स्टडी के लिए स्कॉलरशिप मिलने के बावजूद कैंडिस को 33.63 लाख रुपए की जरूरत थी, इसलिए वह इस वेबसाइट से जुड़ीं। इससे जुड़ने के बाद पढ़ाई खत्म करते वक्त उसपर कोई लोन नहीं था। कैंडिस ने विलानोवा यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। शुगर डैडी का नाम आने के बाद ये बहस छिड़ गई कि वेबसाइट मदद करती है या सेक्शुअल हैरेसमेंट।
कैंडिस का मानना है कि इस तरह की वेबसाइट्स यंग लड़कियों के जबरदस्त सोर्स हैं, लेकिन एक्सपर्ट्स की नजर में ये महिलाओं के शोषण का एक जरिया है। कैंडिस ने कहा कि उन्होंने इससे जुड़ने के पहले अच्छी तरह जांच की। ये लोग एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं। जो लोग इनको नहीं जानते या उनकी गलत धारणा है, वो शुगर डैडी को कभीं नहीं समझेंगे।
नेवादा यूनिवर्सिटी की एसोसिएट प्रोफेसर (जेंडर-सेक्शुएलिटी स्टडीज) लिन कोमेला का कहना है कि स्टडी के लिए स्टूडेंट्स का प्रोस्टीट्यूशन में जाना आम है। शुगर डैडी वेबसाइट्स नई हैं और वे वास्तव में क्या करती हैं, इसका फिलहाल कुछ पता नहीं, जो लड़किया शुगर डैडी से जुड़ी हैं उन पर एक सर्वे किया गया। लड़कियों से बातचीत के आधार पर डॉक्युमेंट्री भी बनाई गई। इसमें बात सामने आई, शुगर डैडी का मतलब- जो व्यक्ति सेक्शुअल रिलेशंस के बदले पैसा या कोई बड़ा फेवर करता है।
बूढ़े अमीरों से Date करना इस लड़की की है मजबूरी बूढ़े अमीरों से Date करना इस लड़की की है मजबूरी Reviewed by Unknown on 06:59:00 Rating: 5

No comments: