इस एक्ट्रेस ने सलमान पर लगाया चौकाने वाला आरोप, FIR दर्ज

 मुंबई (16 जून): रियलिटी शो 'बिग बॉस' और मॉडलिंग से चर्चा में आईं पूजा मिश्रा ने एक बार फिर नए विवाद को जन्म दिया है। पूजा ने इस बार बॉलीवुड के दंबग सलमान ख़ान और शत्रुघन सिंहा पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। बता दें कि इससे पहले वो अपने शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' के कैमरा मैन पर रेप का आरोप मढ़ रही थीं।
'बॉलीवुडलाइफ' की खबर के मुताबिक पूजा ने सलमान और शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ एफआइआर तक दर्ज कराई है, जिसकी कॉपी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। पूजा का आरोप है कि सलमान और शत्रुघ्न ने उनके शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' की शूटिंग के दौरान उनका रेप किया है।

Police complaint lodged against  Salman Khan for getting Clothes Stolen From the Room


फेसबुक पोस्ट में लिखा है- मेरे रेप के आरोप में सलमान खान, उनके परिवार और शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.. रेप की घटना दिल्ली की है, जब मैं टीवी शो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ कि शूटिंग कर रही थी.. SHOCK.. डाइरेक्टर ने जबरदस्ती SCENE कराना चाहा.. रो पड़ीं एक्ट्रेस!

वैसे आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब पूजा मिश्रा ने किसी पर रेप का लगाया हो। इससे पहले भी इन्होंने ईशा कोप्पिकर के पति और सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ रेप की साजिश करवाने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने सामूहिक रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। हम्मम.. अब इस एफआईआर में कितनी सच्चाई होगी.. आप भी समझ सकते हैं।
इस एक्ट्रेस ने सलमान पर लगाया चौकाने वाला आरोप, FIR दर्ज इस एक्ट्रेस ने सलमान पर लगाया चौकाने वाला आरोप, FIR दर्ज Reviewed by Unknown on 23:12:00 Rating: 5

No comments: