MBA की हुई लड़की बनी पॉर्न स्टार, ये वजह बताई

 
न्यू यॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क की 26 साल की एमबीए की हुई एक लड़की ने नौकरी छोड़ पॉर्न स्टार बन गईं हैं। 26 साल की अलिक्स लिंक्स ने कम्युनिकेशन में ग्रैजुएशन की डिग्री ली थी। इसके साथ ही अलिक्स ने डिजिटल मार्केटिंग में एमबीए किया है। नौकरी से लगातार बर्खास्तगी के बाद वह एक वेबकैम गर्ल बन चुकी थीं। और अलिक्स आखिर में फुलटाइम पॉर्न स्टार बन गईं।
अलिक्स ने कहा कि जब मैं टीनेजर थी तब ही मुझे लगता है था कि पॉर्न कुछ खास है और मैं इसे करना चाहती थी। कुछ दोस्तों को इसके बारे में पता भी था। मैं एक दोस्त के साथ प्लेबॉय मैगजीन आई। उस उम्र में मैं प्लेबॉय को पसंद करती थी। मुझे लगता था कि इस मैगजीन में आने वाली लड़कियां कितनी खूबसूरत हैं। मैं भी इन्हीं की तरह बनना चाहती थी। कुछ सालों तक पॉर्न स्टार बनने का मेरा यह सपना गोपनीय रहा। मैं एक पारंपरिक शहर से थी। जहां जीवन के प्रचलित पथों पर चलना जरूरी माना जाता है। मुझसे भी यही अपेक्षा की गई थी कि मैं कॉलेज जाऊं और कोई सिंपल सी नौकरी करूं।
अलिक्स ने कहा कि मेरी परवरिश अच्छी हुई थी। हर स्थिति में ऐसा नहीं होता कि आप पॉर्न स्टार बनना चाहती हैं तो वह कोई मुद्दा ही बन जाए। मेरा करियर भले पॉर्न है लेकिन इसके अलावा भी मेरे जीवन में बहुत कुछ है। जब मैं स्कूल में 16 साल की थी तभी वर्जिनिटी खत्म हो गई थी। मैंने स्कूल बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स किया था। जाहिर है जब आप 16 साल की हैं तब किसी से कहना इतना आसान नहीं होता कि आप पॉर्न स्टार बनना चाहती हैं। मैं भी तब किसी से नहीं कह सकती थी।
अलिक्स ने कहा कि उसे अडल्ट इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कूल लगती है। अलिक्स को पीआर फर्म में एक असिस्टेंट की जॉब मिली। 6 महीने के बाद अलिक्स को अकाउंट एक्जेक्युटिव के रूप में प्रमोट किया गया। आखिरकार अलिक्स को 6 महीने बाद यहां से निकाल दिया गया। इसके बाद अलिक्स ने सोशल मीडिया मैनेजर कन्सल्टेंट के रूप में काम किया। हालांकि यह नौकरी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। अलिक्स के लिए यह तनाव का दौर था। पुरुष साथियों को अफसोस था कि वे अलिक्स को वेबकैम में जाने से रोकने में नाकाम रहे। इनका मानना है कि यहीं के बाद अलिक्स की लाइफ में बड़ा मोड़ आया।
अलिक्स ने कैम-गर्ल साइट्स पर जाना शुरू किया। इसके बाद उन्होंने अपना अकाउंट क्रिएट किया। अलिक्स ने बताया कि मैं खुद से क्या उम्मीद कर रही थी इसका कोई आइडिया मेरे पास नहीं था। जब आप बिल्कुल नई लड़की हैं तो लोग खूब प्यार करते हैं। उन्हें लगता है कि सब कुछ नया है। अकाउंट क्रिएट करते ही मुझे काफी तवज्जो मिली।
जब अलिक्स को कैमरा पर तीन घंटे के लिए करीब 287 पाउंड मिले तो उसने खुद से सवाल किया कि क्यों फुल टाइम के लिए डेस्क जॉब किया जाए जहां एक हफ्ते में 650 पाउंड मिलते हैं? हालांकि अलिक्स ने महसूस किया कि वह वेबकैम गर्ल बनकर कॉलेज नहीं जाएगी। ऐसे में अलिक्स ने डेस्क जॉब को तब तक नहीं छोड़ने का फैसला किया जब तक वह इस नौकरी को बर्दाश्त कर सकती है।
एक साल तक कैम-गर्ल के रूप में नौकरी करने के दौरान अलिक्स के घर में कई मौते हुईं। इसके बाद अलिक्स ने सोचा कि वह जीवन में सब कुछ करेगी जिनसे उसे खुशियां मिलती हैं। उसने एक एजेंसी से संपर्क साधा। उसने अपने परिवार और दोस्तों की आपत्तियों को किनारे करते हुए खुद को फुल टाइम पॉर्न स्टार बना डाला।
हालांकि अलिक्स के परिवार वालों ने इस करियर की अनुमति नहीं दी थी लेकिन फिर भी उन्होंने नाता नहीं तोड़ा और किसी न किसी रूप में हमेशा समर्थन किया। अब अलिक्स का कहना है कि मैं बस इसे साबित करना चाहती थी कि जो आपको करने का मन है उसे करना चाहिए। मैंने अपने आसपास के ऐसे कई लोगों को देखा है जो सपने तो देखते हैं लेकिन कलंक की वजह से डरते हैं।

सनी लियोनी के साथ बॉलीवुड के 'बाबूजी'... वीडियो हुआ वायरल

MBA की हुई लड़की बनी पॉर्न स्टार, ये वजह बताई MBA की हुई लड़की बनी पॉर्न स्टार, ये वजह बताई Reviewed by Unknown on 22:32:00 Rating: 5

No comments: