शर्मनाक वीडियो: पुरुष सिपाही कर रहा था महिलाओं का फिजिकल टेस्ट

जयपुर। राजस्थान में वन विभाग में वन रक्षा भर्ती परीक्षा के दौरान बेहद आपत्तिजनक नजारा सामने आया है। जो तस्वीरें सामने आई हैं उसे देखने के बाद आप दांतो तले अंगुलियां दबा लेंगे। मामला चित्तौड़गढ़ का है। यहां भर्ती परीक्षा के दौरान महिला अभ्यर्थियों का शारीरिक परीक्षण पुरूष सिपाही कर रहा था। मीडिया में तस्वीर आने के बाद सिपाही को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया गया है।


जानकारी के मुताबिक 57 पदों के लिये 10 जनवरी को हुई लिखित परीक्षा में पास हुए 1512 अभ्यर्थियों का 16 फरवरी से 1 मार्च तक शारीरिक परीक्षण शुरू हुआ। इसी क्रम में मंगलवार को 250 अभ्यर्थियों को शारीरिक परीक्षण किया गया जिसमें 18 महिला अभ्यर्थी भी शामिल थीं।




शारीरिक परीक्षण के दौरान महिला अभ्यर्थियों की उंचाई और सीने की चैड़ाई का परीक्षण पुरुष सिपाही करता पाया गया। हालांकि इस दौरान मौके पर महिला चिकित्सक मौजूद थीं। जानकारी के मुताबिक महिला चिकित्सक ने ही गार्ड से ऐसा करने को कहा था।


शर्मनाक वीडियो: पुरुष सिपाही कर रहा था महिलाओं का फिजिकल टेस्ट शर्मनाक वीडियो: पुरुष सिपाही कर रहा था महिलाओं का फिजिकल टेस्ट Reviewed by Unknown on 11:33:00 Rating: 5

No comments: