अपने बच्चे के बच्चे की मां बनने वाली है ये महिला

मां के रिश्ते पर जितना लिखो, उतना कम है. हमारे देश में मां की पूजा होती है, मानव के जीवन को एक दिशा देने में मां सहायक भूमिका निभाती है. बच्चे की ज़बान से सबसे पहले मां शब्द ही निकलता है. लेकिन इस पाक रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. खबर जिम्बाब्वे से है. यहां एक 40 वर्षीय महिला अपने 23 साल के बेटे से प्यार हो गया है और वो उससे शादी करना चाहती हैं.


क्या है शादी करने की वजह?

वैसे प्यार किसी वजह से नहीं होता बस हो जाता है लेकिन मां के रिश्ते से मोहब्बत हो जाना कुछ अलग सा लगता है. जिम्बाब्वे की बेट्टी बेरेको के पति की मौत 12 वर्ष पहले हो चुकी थी. बेरेको का अफेयर बीत तीन सालों से अपने बेटे के साथ ही चल रहा है. बेरेको अपने पति के छोटे भाईयों से शादी नहीं करना चाहती, इसीलिए वो ऐसा कर रही हैं.

बच्चे की बनने वाली हैं मां

बेरेको अपने बेटे के बच्चे की मां भी बनने वाली हैं. वो बीते 6 महीने से प्रेग्नेंट हैं. वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. उनका मानना है कि शादी करना कोई गलत नहीं है. उनका कहना है कि, “मैंने अपने बेटे पर स्कूल जाने के दौरान बहुत खर्च किया है इसलिए उसपर सिर्फ़ मेरा हक़ है.
अपने बच्चे के बच्चे की मां बनने वाली है ये महिला अपने बच्चे के बच्चे की मां बनने वाली है ये महिला Reviewed by Unknown on 04:39:00 Rating: 5

No comments: