मरने के बाद लड़की ने फेसबुक पर डाली अपने क़ातिल की फोटो !

क्या कोई मरने के बाद भी अपने कातिल का खुलासा कर सकता है। हाल ही एक लड़की ने मरने के बाद फेसबुक पर अपने कातिल बॉयफ्रेंड की फोटो पोस्ट कर केप्शन में लिखा कि उसे ढूंढा जाए। ट्रैंडिंग न्यूज़पोरेटल डॉट कॉम'ने लिखा है कि मृत लड़की जॉय मरकाडो को न्याय दिलाने के लिए उसके दोस्तों ने फेसबुक पर जस्टिस फॉर जॉय मरकाडो-ईगल ड्यूरोलफो नाम से पेज बनाया था। लोग उस समय हैरान रह गए, जब पेज पर लड़की की फोटो उसके बॉयफ्रेंड के साथ दिखी।


लोगों को फोटो का कैप्शन पढ़कर और भी हैरानी हुई कि कोई मर चुका व्यक्ति कैसे फेसबुक पर फोटो अपलोड कर सकता है। फेसबुक पोस्ट के कैप्शन में उसके बॉयफ्रेंड को ढूंढने की अपील की गई थी। इस लड़की को बेहद गंभीर हालत में एक युवक ने अस्पताल में भर्ती करवाया था। यह लड़का जॉय का बॉयफ्रेंड रोडनी ही था। रोडनी का दावा था कि कुछ लोगों ने उसे बुरी तरह से पीटा है। लड़की के चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर चोटों के निशान थे। जॉय को अस्पताल में भर्ती करवा कर रोडनी फरार हो गया। उसे अब तक ढूंढा नहीं जा सका। कुछ लोगों का कहना है कि जॉन ने ही फेसबुक पर अपने कातिल की तस्वीर अपलोड की है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि पेज के एडमिन ने ही वो पोस्ट डाली होगी, ताकि फरार हुआ रोडनी सामने आ जाए।
मरने के बाद लड़की ने फेसबुक पर डाली अपने क़ातिल की फोटो ! मरने के बाद लड़की ने फेसबुक पर डाली अपने क़ातिल की फोटो ! Reviewed by Unknown on 04:45:00 Rating: 5

No comments: