WATCH: भूकम्प के बाद जापान में 8 महीने की मासूम को मलबे से सुरक्षित निकाला गया

 
जापान में लगातार तीन दिनों से लगातार कई बार भूकम्प आ चुका है। गुरुवार को आए भूकम्प के बाद गिरे मकानों के मलबे से एक 8 महीने की मासूम बच्ची को जीवित सुरक्षित बचाया गया है।
इस बच्ची को बचाए जाने का एक वीडियो वायरल हो गया है। जिसमें बचावकर्मी नन्ही सी जान को अपनी बाहों में लिए दिखाई दे रहे हैं। यह बच्ची कुमामोटो के पूर्व में गुरुवार रात 9 बजकर 26 मिनट पर आए भूकम्प के बाद मकान के मलबे में दब गई थी।
इस बच्ची को कुमामोटो प्रीफैक्चरल टाउन मशीकी से बचाया गया है। जहां 6.5 तीव्रता का भूकम्प आया था। इस बच्ची की मां, दादा-दादी और बड़ा भाई लिविंग रूम और किचिन में थे। वह फर्स्ट फ्लोर पर एक दूसरे कमरे में सो रही थी। तभी अचानक भूकम्प आ गया। परिवार के सदस्यों भी किसी तरह बच गए, लेकिन उन्होंने बच्ची को बचाने की कोशिश की लेकिन मकान तब तक गिर गया। 50 सदस्यीय रेस्क्यू टीम ने बच्ची को सुरक्षित मलबे से बाहर निकाला।
देखें वीडियो
WATCH: भूकम्प के बाद जापान में 8 महीने की मासूम को मलबे से सुरक्षित निकाला गया WATCH: भूकम्प के बाद जापान में 8 महीने की मासूम को मलबे से सुरक्षित निकाला गया Reviewed by Unknown on 20:42:00 Rating: 5

No comments: