प्रत्यूषा की राहुल को आखिरी कॉल- "यू चीटर....अब देखो मैं क्या करने जा रही हूं"

 टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी और राहुल राज के बीच आखिरी फोन कॉल में क्या बात हुई थी, इसका खुलासा हुआ है। बॉम्बे हाईकोर्ट में सरकारी वकील ने दावा किया कि प्रत्यूषा ने मौत से पहले राहुल को फोन किया था।
3 मिनट 21 सेकंड की इस कॉल के दौरान प्रत्यूषा ने कहा था- "यू चीटर, तुमने मुझे चीट किया है। मुझे मेरे मां-बाप से अलग कर दिया। अब देखो मैं क्या करने जा रही हूं।"
इस पर राहुल ने कहा था- "क्या हुआ? घर पहुंच कर मैं बात करता हूं। अभी रास्ते में हूं। तब तक कुछ मत करना।"
बता दें कि प्रत्यूषा का शव 1 अप्रैल को गोरेगांव स्थित उनके फ्लैट में फैन से लटका मिला था। तब से प्रत्यूषा का कथित ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह शक के घेरे में हैं।
सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहुल राज को अग्रिम ज़मानत दे दी। राहुल पर प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। ताजा घटनाक्रम के मुताबिक जस्टिस मृदुला भाटकर ने प्रत्यूषा और राहुल के बीच फोन कॉल में हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग सुनी। प्रत्यूषा ने ये कॉल खुदकुशी करने से एक घंटे पहले दोपहर 3.43 बजे की की थी।
ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद राहुल राज को अग्रिम ज़मानत दे दी गई। मुंबई के टेबलॉयड 'मिड डे' ने इस बातचीत के ट्रांसक्रिप्ट का एक हिस्सा प्रकाशित किया है।
प्रत्यूषा की राहुल को आखिरी कॉल- "यू चीटर....अब देखो मैं क्या करने जा रही हूं" प्रत्यूषा की राहुल को आखिरी कॉल- "यू चीटर....अब देखो मैं क्या करने जा रही हूं" Reviewed by Unknown on 21:05:00 Rating: 5

No comments: