प्रत्यूषा की मौत: घर से मिलीं चौकाने वाली चीजें...


 (5 अप्रैल): टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद रोज एक नए राज से पर्दा उठ रहा है। खुलासों के इस दौर में पुलिस ने उस फ्लैट में सीन रीक्रिएट किया जिसमें प्रत्यूषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रहती थी। यह फ्लैट गोरेगांव की हार्मनी विल्डिंग फ्लैट नंबर 703 के नाम से है।
कमरे से मिलीं शराब की बोतलें
प्रत्यूषा जहां लटकी मिली थी वहां पर शराब और बीयर की बोतलें थीं। इसके अलावा कमरे से पुलिस को हुक्का, सिगरेट के टुकड़े और कुछ दवाइयां भी मिलीं हैं। गौर हो कि पुलिस को दर्ज कराए गए अपने बयान में राहुल ने बताया था कि प्रत्यूषा मौत वाले दिन सुबह से शराब पी रही थीं।


ये भी पढ़ें -  राहुल के कारण नहीं बल्कि अपने मां-बाप से दुखी थी प्रत्यूषा? 
 
लिफ्ट में रो रही थीं प्रत्यूषा
मौत से पहले प्रत्यूषा को कुछ लोगों ने अपार्टमेंट की लिफ्ट में रोते हुए देखा था। प्रत्यूषा के पड़ोसी और दोस्त अनुज सचदेव ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह मुझे लिफ्ट में मिली थी। उस दौरान उसके एक हाथ में चिप्स और दूसरे में कोल्ड ड्रिंक था। वह रो रही थी। उसकी तबीयत खराब लग रही थी। मैंने जब पूछा तो उसने कहा था कि सब कुछ नॉर्मल है।

प्रत्यूषा की मौत: घर से मिलीं चौकाने वाली चीजें... प्रत्यूषा की मौत: घर से मिलीं चौकाने वाली चीजें... Reviewed by Unknown on 22:30:00 Rating: 5

No comments: