शहर के खास कौनों में लगती मर्दाने जिस्मों की मंडी, 'मांसल-वर्जिन' को मिलती मुंह मांगी कीमत

 भारत की ऐतिहासिक राजधानी यूं तो कई बातों के लिए मशहूर है मगर आजकल जिस बात के लिये मशहूर हो रही है उस पर किसी फक्र तो बिल्कुल नहीं होगा। दरअसल, दिल्ली के कई पोश इलाकों में मर्दों के जिस्म की मंडी लगने लगीं हैं। ये मर्द जिगोलो कहलाते हैं और ऐसा कहा जाता है कि एक रात के लिए उन पर 'अतृप्त &^&' का पूरा अधिकार होता है। हालांकि खुले तौर पर किसी भी पुलिस या प्रशासनिक अधिकारी ने 'मर्दों की मंडी' पर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन ये धंधा इंटरनेट के जरिए जोर-शोर से हो रहा है। राजधानी की सड़कें जब सुनसान होती हैं तब यहां इनका बाजार सजता है।
खास बात ये है कि गबरू जिस्‍म की खरीददार '&^&' हैं, जिन्‍हें आम बोलचाल में #@# कहा जाता है । जिगोलों को बुक करने का काम हाईफाई क्‍लब, पब और कॉफी हाउस में भी होता है। कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग हज़ारों में होती है। युवा जिस्म का यह बाजार रात 11 बजे से सुबह 4 बजे के बीच सजता है। कुछ खास पब और बार के अलावा कुछ निश्चित प्वाइंट्स पर गाड़ियां रुकती हैं, जिगोलो बैठते हैं और सौदा तय होते ही गाड़ी चल देती है। जिगोलो की डिमांड उसके गले में बंधे पट्टे पर निर्भर करती है। जिगोलो के गले में बंधा पट्टा उसके खास ऑरगन की खूबी दिखाता है।
शहर के खास कौनों में लगती मर्दाने जिस्मों की मंडी, 'मांसल-वर्जिन' को मिलती मुंह मांगी कीमत शहर के खास कौनों में लगती मर्दाने जिस्मों की मंडी, 'मांसल-वर्जिन' को मिलती मुंह मांगी कीमत Reviewed by Unknown on 10:48:00 Rating: 5

No comments: