पाकिस्तान की औरतें सबसे ज्यादा करती हैं यह गंदा काम


  रूढ़िवादी और कट्टरपंथी पाकिस्तान की महिलाओं के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इसके अनुसार, दुनिया में पोर्न फिल्‍म देखने के मामले में सबसे ज्‍यादा पाक की महिलाएं हैं।
दुनिया की सबसे बड़ी एडल्ट डाटा एनालेसिस साइट पोर्नहब की रिपोर्ट के मुताबिक एडल्ट साइट देखने वाली 60 मिलियन महिलाओं सबसे ज्यादा 24 फीसदी से महिलाएं पाकिस्तान की हैं। इस वेबसाइट ने अमेरिका, फ्रांस ऑस्ट्रेलिया, ऱूस फिलीपींस और पूर्वी यूरोप के डाटा को भी कलैक्ट किया है।

 इन सभी देशों की महिलाएं इंटरनेट पर कितना समय व्यतीत करती हैं और कितनी देर तक वो एडल्ट साइट्स सर्च करती हैं। इसका पूरा ब्यौरा दिया है। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात सिर्फ पाकिस्तान के बारे में है। बाकी देशों में महिला या सेक्स संबंधित विषयों को लेकर टैबू नहीं है। अन्य इस्लामिक देशों की तरह पाकिस्तान में भी पोर्न देखना प्रतिबंधित है। इतनी विपरीत परिस्थितियों में पाकिस्तानी महिलाओं का पोर्न साइट्स देखना देश में बदलता मनोवैज्ञानिक परिदृश्य को इंगित करता है।

पाकिस्तान की औरतें सबसे ज्यादा करती हैं यह गंदा काम पाकिस्तान की औरतें सबसे ज्यादा करती हैं यह गंदा काम Reviewed by Unknown on 03:19:00 Rating: 5

No comments: