आॅफिस से घसीटा, फार्महाउस ले गया और रेप किया! अंधों और डरपोकों की जमात सब देखती रही

25 मार्च 2016, एक 24 साल की महिला अपने आॅफिस में निडर हो कर काम कर रही थी. इस बात से अंजान कि उसके अगल-बगल बैठे लोग डरपोक हैं, नामर्द हैं. ये वो लोग हैं, जो हर मुद्दे पर अपना क्रोध व्यक्त करने के लिए या तो मोमबत्ती जलाते हैं, या फेसबुक पर लम्बा चौड़ा लेख लिखते हैं. सुबह के 8 बज कर 19 मिनट हो रहे थे, कि आॅफिस में उसी के गांव का एक व्यक्ति घुस आया. लाल रंग की टी शर्ट पहने उस व्यक्ति के लिए वहां घुसना और वहां से उस महिला को घसीट कर ले जाना आसान था, क्योंकि उसे पता था कि वहां बैठे सब लोग डरपोक हैं. कुछ ऐसा ही हुआ, उस व्यक्ति ने सबके सामने महिला को आॅफिस से घसीटा और अपने फार्महाउस ले गया. ये घटना पंजाब के मुक्तसर की थी.




हैरानी की बात तो ये है कि आॅफिस ही नहीं, आस-पास के बाकी लोग भी वैसे ही थे. दिन की रौशनी में अंधों की सबसे बड़ी जमात की ये सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें साफ दिख रहा है कि ये व्यिक्ति कैसे उस लड़की को घसीटते हुए ले जा रहा है. 



इस ​व्यक्ति ने महिला के साथ रेप कर उसे दूसरे दिन छोड़ दिया. महिला ने पुलिस का दरवाज़ा खटखटाया तो 5वें दिन उसकी FIR लिखी गई. पुलिस के पास सबूत होने के बावजूद लगभग एक महीने तक फरार रहा ये व्यक्ति. हाल ही में मिली खबर के अनुसार, इस बलात्कारी ने खुद ही सरेंडर कर दिया है.


आॅफिस से घसीटा, फार्महाउस ले गया और रेप किया! अंधों और डरपोकों की जमात सब देखती रही आॅफिस से घसीटा, फार्महाउस ले गया और रेप किया! अंधों और डरपोकों की जमात सब देखती रही Reviewed by Unknown on 13:11:00 Rating: 5

No comments: