विराट ने 'साड़ी के फाल सा' गाने पर सोनाक्षी के साथ लगाए ठुमके


विराट कोहली क्रिकेट के मैदान में हों या बाहर, जहां भी फोकस उन पर आ ही जाता है। टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट ने टूर्नामेंट के दौरान ही अनुष्का शर्मा का बचाव किया और ट्विटर पर उन्हें ट्रॉल करने वालों को खरी-खरी सुनाकर आइना दिखाया। विराट की एक और फोटो वायरल हुई जिसमें वे एमएस धोनी की बेटी ज़ीवा के साथ पाउट बनाते दिखे।
अब 27 वर्षीय कोहली की ऐसी तस्वीरें-वीडियो सामने आई हैं जिनमें वे बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'साड़ी के फाल सा' गाने पर ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं। ये दिसंबर में साथी क्रिकेटर रोहित शर्मा की संगीत सेरेमनी के अवसर के हैं।


वेस्ट इंडीज़ और भारत के बीच टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टैंड्स पर एक्टर अनिल कपूर 'दिल धड़कने दो' फिल्म के गल्ला गूढ़ियां पर डॉन्स करते दिखाई दिए। फिर कैमरा धीरे धीरे क्रिकेट मैदान की ओर घूमता है। वहां विराट कोहली को अनिल कपूर के सिगनेचर डॉन्स स्टैप 'वन टू का फोर, फोर टू का वन' करते देखे जा सकते हैं।
देखें वीडियो-


विराट ने 'साड़ी के फाल सा' गाने पर सोनाक्षी के साथ लगाए ठुमके विराट ने 'साड़ी के फाल सा' गाने पर सोनाक्षी के साथ लगाए ठुमके Reviewed by Unknown on 11:48:00 Rating: 5

No comments: