राहुल के कारण नहीं बल्कि अपने मां-बाप से दुखी थी प्रत्यूषा?

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बैनर्जी की मौत की गुत्थी और ज्यादा उलझती जा रही है, अचरज ये है कि प्रत्यूषा की मौत पर उसके घरवाले चुप हैं लेकिन उसके दोस्तों ने हल्ला मचा रखा है। प्रत्यूषा के मित्रों के हिसाब से प्रत्यूषा की मौत के पीछे उसका लिवइन पार्टनर राहुल राज सिंह कारण है।
हालांकि पुलिसिया पूछताछ में राहुल राज को फौरी तौर पर क्लीन चिट मिल गई है लेकिन इसी बीच राहुल राज के पिता हर्षवर्धन सिंह ने प्रत्यूषा की फैमिली के बारे में चौंकाने वाली कुछ बातें मीडिया के सामने कही है।
 मिडडे मेल के मुताबिक हर्षवर्धन सिंह ने कहा है कि प्रत्यूषा और उनका बेटा लिवइन में थे और वो ये बात जानते थे। जनवरी में प्रत्यूषा उनके घर रांची आयी थी और उसने खुद राहुल से शादी करने की इच्छा जताई थी। मुझे ये देखकर काफी अचरज हुआ था और इसलिए मैंने उससे कहा कि लड़कियां खुद अपनी शादी की बात नहीं करती हैं इसलिए तुम अपने मां-बाप को लेकर आओ।
 जिस पर प्रत्यूषा ने उनसे कहा था कि उसके मां-बाप से उसके रिलेशन सही नहीं हैं, उन दोनों ने उससे सारे रिश्ते तोड़ दिये हैं क्योंकि प्रत्यूषा ने उनसे खुद की शादी के लिए पैसे मांगे थे। प्रत्यूषा ने कहा था कि उसका कोई अपना पर्सनल अकाउंट नहीं है। क्या उसकी शादी की बात उसके अंकल कर सकते हैं।
 हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि तब मैंने हां कह दिया था, मैंने दोनों से जल्दी शादी करने को कहा था जिस पर प्रत्यूषा और राहुल दोनों ने कहा था कि वो मुंबई में अपनी शादी का एक ग्रैंड फंक्शन करना चाहते हैं इस कारण उन्होंने थोड़ा समय मांगा था ताकि कुछ पैसे जोड़ सकें। हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि मेरा बेटा और प्रत्यूषा दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे थे, मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि वो इस तरह से खुदकुशी का भी कदम उठा लेगी, ये मेरे लिए भी काफी शॉकिंग है।
राहुल के कारण नहीं बल्कि अपने मां-बाप से दुखी थी प्रत्यूषा? राहुल के कारण नहीं बल्कि अपने मां-बाप से दुखी थी प्रत्यूषा? Reviewed by Unknown on 13:30:00 Rating: 5

No comments: