पति का मर्डर करवा कर इस महिला ने कुत्ते को...

 कहते हैं गुस्‍से में इंसान अपने होश खो बैठता है, लेकिन एक पत्नी ने अपने पति के साथ ऐसा काम किया जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। इस पत्‍नी ने अपने पति का मर्डर कराकर उसका मांस पालतू कुत्ते को परोस दिया। ये सनसनीखेज वारदात स्पेन के मेजॉर्का आइलैंड की है।

फिलहाल 46 साल की आरोपी स्वेतलाना बुतकोवा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह रूस की रहने वाली बताई जा रही है। 66 साल के हैन्स हेन्कल्स की हत्या मामले में स्वेतलाना की कोर्ट में पेशी है। ये कपल काला मिलर इलाके में एक रिजॉर्ट में रह रहा था। हैन्स की हत्या के लिए स्वेतलाना ने 38 लाख रुपए की सुपारी दी थी।
स्वेतलाना रूस के तीसरे बड़े शहर नोवोसिबिरिस्क की रहने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने हैन्स की हत्या के बाद उसका मांस पालतू कुत्ते को खिला दिया। अपने फेसबुक पेज पर आरोपी महिला ज्यादातर फोटोज में पालतू बुल टेरियर के साथ नजर आती है। बताया जाता है कि हत्या वाले दिन कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ था। कपल ने दो साल एकसाथ बिताने के बाद इसी साल जनवरी में शादी की थी।

पति का मर्डर करवा कर इस महिला ने कुत्ते को... पति का मर्डर करवा कर इस महिला ने कुत्ते को... Reviewed by Unknown on 03:21:00 Rating: 5

No comments: